सांसद मनोज तिवारी ने की पकौड़ा और चाय पर बजट की चर्चा


नई दिल्ली, 12 फरवरी। भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने यमुना विहार में आज चाय और पकौड़ा पार्टी का आयोजन किया। पार्टी का आयोजन केन्द्र सरकार के प्रस्तावित बजट पर मंडल अध्यक्ष और निगम पार्षदों के साथ चर्चा के लिए किया गया।

पकौड़ा और चाय पार्टी में सांसद श्री मनोज तिवारी ने अपने संसदीय क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों एवं निगम पार्षदों को केन्द्र सरकार के बजट की खूबियां बताई एवं बजट से मिलने वाले फायदों की विस्तार से चर्चा की। उन्होंने उपस्थित मंडल अध्यक्ष और निगम पार्षदों से कहा कि वह अपने अपने क्षेत्र में समाज के हर वर्ग को बजट से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएं।

उपस्थित मंडल अध्यक्ष एवं निगम पार्षदों को संबोधित करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि पूरे देश में लाखों लोग पकोड़े का व्यापार कर अपनी रोजी-रोटी का इंतजाम करते हैं और यह व्यापार ही उनके जीवन का आधार है। उन्होंने कहा कि मेहनत कर लाखों लोग न सिर्फ अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं, बल्कि उसी कमाई से अपने बच्चों की अच्छी परवरिश कर उन्हें डॉक्टर, इंजीनियर और वकील बनाने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुद्रा लोन का लाभ लेकर छोटे व्यापारी बड़े लाभ का फायदा उठा रहे हैं और भाजपा उन लोगों को सम्मान के साथ स्वरोजगार के इस संकल्प पर कायम है।

श्री मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि अगर देश में आज भी गरीबी है तो उसके लिए कांग्रेस की सरकार ही सबसे अधिक जिम्मेदार हैं लेकिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सपना जब साकार हो रहा है, गरीबों को गरीबी से लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है तो पूंजीपतियों के कुनबे में बेचैनी है।

श्री तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने तो बेशर्मी की इंतहा ही कर दी आम आदमी के नाम पर सरकार के मुखिया बने केजरीवाल को आज आम आदमी से इतनी नफरत क्यों है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पकौड़ा विक्रेताओं को साथ लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की घृणित और ओछी टिप्पणियों का करारा जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि पकौड़ा व्यापारियों के सम्मान में ऐसी और पार्टियों की जाएंगी।

पकौड़ा पार्टी की बजट चर्चा मे शाहदरा नार्थ जोन के निगम उपायुक्त श्री दीपक शिंदे, उत्तरी पूर्वी जिला के पुलिस एसीपी आईपीएस श्री शशांक जयसवाल, पू्र्वी दिल्ली नगर निगम की स्थाई समिति के अध्यक्ष श्री प्रवेश शर्मा, विधायक श्री जगदीश प्रधान, पूर्व विधायक श्री जितेंद्र महाजन, जिला अध्यक्ष श्री अजय महावर, श्री कैलाश जैन, महामंत्री चैधरी भंवर सिंह, श्री कर्मवीर सिंह चंदेल, मास्टर विनोद, श्री संजय त्यागी, जोन चेयरमैन श्री प्रमोद गुप्ता, श्री अनिल त्यागी, पूर्वी दिल्ली नगर निगम में निर्माण कमेटी के चेयरमैन श्री राजकुमार बल्लन, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री गौरव खारी, मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी, सह -संयोजक श्री आनंद त्रिवेदी सहित सभी जिला पदाधिकारी सभी मंडल अध्यक्षों एवं निगम पार्षदों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*