हीरो नहीं ‘जीरो’ बन कर हिट हैं शाहरुख खान, कुछ ही घंटो में मिले 80 लाख व्यूज

आनंद एल राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए भले ही 2017 काफी अच्छा न रहा हो लेकिन 2018 की शुरुआत उन्होंने अपनी नई फिल्म के टाइटल बताने से की. दरअसल, उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है और शाहरुख के फैन्स इसका नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शायद इसी वजह से उन्होंने 2018 के पहले दिन फैन्स को यह गिफ्ट दिया और फैन्स ने भी उनके फिल्म के नाम और टीजर को काफी पसंद किया.

पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल भले ही हिट न रही हो लेकिन अब उनके फैन्स उनके नए लुक और जीरो अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. सिर्फ 16 घंटो में शाहरुख की फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर 2.7 मिलियन व्यूज, फेसबुक पर 3.1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर शाहरुख की फिल्म का टीजर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

आनंद एल राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. टीजर की शुरुआत में शाहरुख एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, “मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो.”

फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी लेकिन टीजर में उनके किरदार के बारे में कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है. इन तीनों कलाकार को इससे पहले ‘जब तक है जान’ में एक साथ देखा गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*