गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला अर्धनग्न शव!

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में रहलिया गांव के पास महोबा-खजुराहो रेल लाइन से सोमवार को पुलिस ने एक किशोरी का अर्धनग्न शव बरामद किया है. पुलिस ने गैंगरेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस उपाधीक्षक जितेन्द्र दूबे ने कहा कि रहलिया गांव के पास महोबा-खजुराहो रेल लाइन से पुलिस को एक अज्ञात किशोरी का अर्धनग्न शव मिला है. प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि किशोरी से गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर उसका शव रेल पटरी पर फेंका गया हो, जिससे दुर्घटना साबित हो सके.

उन्होंने बताया कि किशोरी की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस शव से मिले सामानों के आधार पर उसकी शिनाख्त की कोशिश में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया गया है. इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है.

वहीं, मेरठ जिले में भी गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां ट्यूशन पढ़ने जा रही 12वीं की छात्रा को रास्त में पकड़ कर दो युवकों ने हवस का शिकार बनाया. इसके बाद उसे छोड़कर वहां से फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*