ये हैं 5 कारण, जो सलमान कैटरीना की ‘Tiger Zinda Hai’ को बनाते हैं

फिल्‍म के लिए हो रही एडवांस बुकिंग ही बता रही है कि फैन्‍स को सलमान खान का यह दबंग अंदाज देखने का कितना इंतजार है. ऐसे में यह फिल्‍म सलमान के लिए यह साल अच्‍छा बनाती है या नहीं यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन हम यहां आपको 5 ऐसे कारण बता रहे है

नई दिल्‍ली: आखिरकार सलमान खान के फैन्‍स के लिए यह क्रिसमस कितना दमदार होगा इसका फैसला कल होने वाला है क्‍योंकि सलमान अपनी ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म को लेकर फैन्‍स में तो खासा एक्‍साइटमेंट है ही, साथ ही सलमान को भी अपनी इस फिल्‍म के खासी उम्‍मीदें हैं. इस साल आई सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में सलमान खान के लिए यह साल काफी ठंडा रहा है. फिल्‍म के लिए हो रही एडवांस बुकिंग ही बता रही है कि फैन्‍स को सलमान खान का यह दबंग अंदाज देखने का कितना इंतजार है. ऐसे में यह फिल्‍म सलमान के लिए यह साल अच्‍छा बनाती है या नहीं यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा, लेकिन हम यहां आपको 5 ऐसे कारण बता रहे हैं जिसके लिए यह फिल्‍म खास बन जाती है और इसे देखना जरूरी हो जाता है. ट्रेड एक्‍सपर्ट्स की मानें तो उन्‍हें सलमान की इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं और इस फिल्‍म का पहले दिन का कलेक्‍शन ही 30 से 40 करोड़ के आसपास रहने की उम्‍मीद जता रहे हैं.

सलमान कैटरीना की जोड़ी
सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पूरे 5 साल बाद इस फिल्‍म में साथ नजर आने वाली है. सलमान और कैटरीना साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ में आखिरी बार साथ नजर आए थे और दर्शकों को फिर से अपने जोया और टाइगर को साथ देखना का मौका इसी फिल्‍म में देखने को मिलेगा.

सलमान खान का एक्‍शन
अपनी पिछली फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान एक बड़े ही मासूम अंदाज में नजर आए थे. लेकिन सलमान के फैन्‍स उनके ‘दबंग’ अंदाज को सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. ऐसे में सलमान का एक्‍शन मिस करने वाले फैन्‍स के लिए यह फिल्‍म एक अच्‍छा एंटरटेनमेंट होगी. ‘एक था टाइगर’ में सलमान काफी एक्‍शन करते नजर आए थे और ऐसे में फैन्‍स इस सीक्‍वेल से और भी ज्‍यादा की उम्‍मीद है. इस फिल्‍म में सलमान बर्फ के पहाड़ों के बीच भेड़ियों से भी भिड़ते नजर आएंगे.

लोकेशन्‍स
इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है.

कहानी

2012 में आई ‘एक था टाइगर’ एक हिट फिल्‍म थी जिसकी कहानी काफी दमदार थी. एक्‍शन और सस्‍पेंस से भरी उस कहानी के बाद यह फिल्‍म उसका सीक्‍वेल है. ऐसे में उम्‍मीद है कि इस कहानी में भी मजेदार ट्विस्‍ट ऐंड टर्न देखने को मिलेंगे. पिछली फिल्‍म में जोया यानी कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी एजेंट बनी नजर आई थीं. इस फिल्‍म में दो दुश्‍मन देशों के एजेंट आखिर क्‍यों साथ आएंगे, यह देखना भी मजेदार होगा.

क्रिसमस गिफ्ट
इस फिल्‍म के पोस्‍टर को दर्शकों के सामने लाते हुए सलमान खान ने इसे फैन्‍स के लिए ‘क्रिसमस’ गिफ्ट कहा था. दरअसल ‘बजरंगी भाईजान’ की इस फिल्‍म के आगे बॉक्‍स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में साल के आखिर में फैमली के साथ देखने के लिए सलमान खान की यह एंटरटेनर फिल्‍म एक अच्‍छा विकल्‍प है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*