Breaking News
Home / Political / जहां हिंदू-मुस्लिम बराबर हों, वहां से मैं लड़ूंगा ओवैसी के खिलाफ चुनावः जावेद अख्तर

जहां हिंदू-मुस्लिम बराबर हों, वहां से मैं लड़ूंगा ओवैसी के खिलाफ चुनावः जावेद अख्तर

asimफिल्म डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और शायर जावेद अख्तर ने एक बार फिर एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मोर्चा बोला है। भारत मां की जय न बोलने पर बाले ओवैसी पर अभी भी सियासत खत्म नहीं हुई है, जिसका करारा जवाब जावेद पहले ही राज्यसभा में कई उदारहण पेश कर चुके हैं। लेकिन अब जावेद अख्तर ने ओवैसी के खिलाफ चुनावी बिगुल बजाने का निर्णय लिया है। ओवैशी को अपने निशाने लेते हुए जावेद अख्तर ने कहा है कि और उन्हें ऐसी सीट दी जाए जहां पर हिंदु और मुस्लिम बराबर हों चो वे ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ेगे।

इंडिया टुडे कॉनक्लेव 2016 में बोलते हुए जावेद अख्तर ने कहा, “अगर मैं ओवैसी के खिलाफ ऐसी जगह से चुनाव लड़ूं जहां हिंदू और मुस्लिम बराबर संख्या में हो तो सारे वोट मुझे मिलेंगे।” अख्तर ने आगे कहा, ”’टकराव की स्थिति हमेशा सम्याएं लाती है. लोकतंत्र के लिए मल्टी पार्टी सिस्टम चाहिए। इसके लिए नागरिकों की जरूरत होती है।”

गौरतलब है कि हाल ही एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र के लातूर में एक रैली के दौरान के कहा था कि अगर उनकी गर्दन पर कोई छुरी भी रख देतो वो भारत माता की जय नहीं बोलेंगे। इसके बाद मशहूर शायर और राज्यसभा सांसद जावेद अख्तर ने सभी राजनीतिज्ञों के समक्ष ओवैसी को एक मोहल्ले का नेता बताते हुए कहा था कि भारत माता की जय मेरा कर्तव्य नहीं बल्कि मेरा अधिकार है। और जमकर भारत माता की जयकारे किए। अब देखना यह होगा जावेद अख्तर को ओवैसी के खिलाफ चुनावी बिगुल बजाने के लिए एक अवसर मिलता है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद महेश गिरी ने आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर जनता की सुविधा हेतु “Office on Wheels” की शुरूआत की है जिसमें उनका कार्यालय अब उनके साथ ही साथ चलेगा।

नई दिल्ली 17 सितम्बर, 2017। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सांसद महेश ...