Breaking News
Home / Bihar / नीतीश के भाषण में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, PM ने उठकर कराया लोगों को चुप

नीतीश के भाषण में लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे, PM ने उठकर कराया लोगों को चुप

nitishहाजीपुर: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच शनिवार को राज्य में नजदीकी देखने को मिली जब नीतीश ने उनसे राज्य में आते रहने को कहा, वहीं जब मुख्यमंत्री बोल रहे थे तो प्रधानमंत्री ने ‘‘मोदी..मोदी’’ के नारे लगा रही भीड को हाथ से इशारा करते हुए शांत करवाया। लोकसभा चुनावों और फिर बिहार चुनावों के बाद हाजीपुर में शनिवार को लंबे अरसे बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार एक मंच पर नजर आए। मौका था बिहार में रेल पुल के शिलान्यास कार्यक्रम का।

इस दौरान नीतीश ने कहा कि गंगा नदी पर गांधी सेतु की जर्जरावस्था पर केन्द्र सरकार ने गंभीरता दिखाई है।  नीतीश ने कहा, ‘‘मुझे पूरा विश्वास है कि केन्द्र सरकार इसकी मरम्मत की योजना को अपनी मंजूरी देगी। अब चूंकि आप आए हैं तो मेरी उम्मीदें बढ़ गई हैं। आप यहां (बिहार) चुनाव के बाद पहली बार आए हैं।’’  उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि बिहार के विकास के लिए आपके दौरे होते रहने चाहिएं। बिहार की उन्नति के बिना देश की उन्नति नहीं हो सकती।’’

नीतीश जब भाषण दे रहे थे तो भीड़ के एक वर्ग ने तेज आवाजों में ‘‘मोदी..मोदी’’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।  यह देखकर नीतीश के बगल में बैठे मोदी उठे और चलकर मंच के कोने तक गए और फिर उन्होंने भीड़ को इशारा कर शांत रहने को कहा। मंच पर मोदी एवं नीतीश दोनों को मुस्कुराते और एक दूसरे से बातचीत करते देखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

राशिफल ।।06-September -2017

राशिफल ।।06-September -2017 ।। मेष राशिफल ।। समय पर कार्य पूर्ण नही होने से परेशानी होगी ...