Breaking News
Home / National / हरियाणा में झूठी शान के खातिर फिर ऑनर किलिंग, पुलिस ने चिता से निकाली डेडबॉडी

हरियाणा में झूठी शान के खातिर फिर ऑनर किलिंग, पुलिस ने चिता से निकाली डेडबॉडी


Burke Advertisement

रोहतक। गुरुवार को हरियाणा के रोहतक जिले में ऑनर किलिंग का एक ??? मामला सामने आया है। कॉलोनी Протеин में ही रहने वाले लड़के से लव मैरिज करने के बाद लड़की को उसके परिवार वालों ने मारकर जला दिया।

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जलती चिता की आग बुझा अधजली हालत में डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 


wholesale NFL jerseys Advertisement

मान जाने का ढाेंग करके, लड़की को ले गए साथ…

– दरअसल रोहतक की अमृत कॉलोनी की रहने वाली सीमा ने पड़ोस में ही रहने वाली प्रदीप से wholesale mlb jerseys 21 दिसंबर को अंतरजातीय शादी की थी।

– शादी से युवती के परिजन नाराज थे, लेकिन दो dui दिन पहले सीमा के परिजन उसे यह कहकर अपने घर ले गए DOG कि धूमधाम से शादी की जाएगी।


Celiaquía Advertisement

 

पानी डालकर बुझाई पुलिस ने चिता की अाग

– पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। सबसे wholesale jerseys पहले पानी डालकर चिता की आग को बुझाया और फिर अधजली डेड बॉडी को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं लोगों से इस मामले की जानकारी जुटाने में लगी है।

wholesale NBA jerseys पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर सीमा के पिता कृष्ण व मां को हिरासत में ले लिया, जिस दौरान सीमा की wholesale NBA jerseys मां ने तमाम घटनाक्रम के लिए अपने पति को ही जिम्मेदार ठहराया।

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

होली मिलन समारोह की धूम नंगली सकरावती वार्ड में

नई दिल्ली स्वच्छ खबर संवाददाता सुमाइला खान – दक्षिणी पश्चिमी  दिल्ली नजफगढ़ नंगली सकरावती वार्ड में होली ...